Smriti Mandhana का Boy Friend बना trending गूगल सर्च

क्रिकेट के साथ साथ Boy Friend को भी लेकर चर्चा में है Smriti Mandhana

7

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) पिछले एक हफ्ते से सुर्खियों में हैं. बेंगलुरु में चल रही साउथ अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला में उन्होंने लगातार दो शतक लगाए. अपने दमदाम क्रिकेट के साथ ही Smriti Mandhana अपने लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। हालात यह है कि Smriti Mandhana का Boy Friend गूगल सर्च में trending बना हुआ है।

Smriti Mandhana का Boy Friendमुंबई में जन्मी व सांगली में पली है Smriti Mandhana

स्मृति मंधाना का जन्म 18 जुलाई 1996 को मुंबई में हुआ था. केमिकल के व्यापारी रहे उसके पिता बाद में परिवार के साथ सांगली चले गए। स्मृति का बचपन सांगली में ही बीता। भाई श्रवण व पिता श्रीनिवास को क्रिकेट खेलते देख स्मृति का मन भी क्रिकेट की ओर आकर्षित हुआ। एक बार मैदान में उतरने के बाद स्मृति ने पलट कर नहीं देखा।

11 वर्ष में ही अंडर 19 में शामिल हो गई थी Smriti Mandhana

नौ वर्ष की उम्र में स्मृति महाराष्ट्र की अंडर 15 टीम में शामिल हो चुकी थीं। 11 वर्ष की होने तक वह अंडर 19 में अपनी जगह बना चुकी थी। आज वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की एक मशहूर खिलाड़ी हैं।
स्मृति महिला प्रीमियर लीग (WPL) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलती हैं. घरेलू क्रिकेट वह महाराष्ट्र की ओर से खेलती हैं। स्मृति इन दिनों क्रिकेट के साथ ही अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी चर्चा में हैं।

Smriti Mandhana का Boy FriendSmriti Mandhana का Boy Friend हो रहा वायरल

इंटरनेट पर स्मृति मंधाना और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं. स्मृति के बॉयफ्रेंड का नाम पलाश मुच्छल है.

दोनों की दोस्ती काफी पुरानी है.पलाश ने हाल ही में एक लाइव कॉन्सर्ट में भरे मंच से स्मृति के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. पलाश स्मृति को उनके 27वें जन्मदिन पर सरप्राइज देने ढाका गए थे.

बिजनेस सरकारी नौकरियों से बेहतर क्यों है? – why business is better than government jobs?

जानिए कौन है Smriti Mandhana का Boy Friend.

मध्य प्रदेश के इंदौर के रहने वाले पलाश मुच्छल बॉलीवुड में संगीतकार हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर स्मृति ने पलाश को जन्मदिन की बधाई दी। साथ में एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। कैप्शन में लिखा जन्मदिन मुबारक हो बॉय, आपका आने वाला साल शानदार रहे. हमेशा साथ रहने के लिए धन्यवाद

स्मृति ने 2014 में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था। वह अब तक कई राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी हैं। जून 2018 में BCCI ने Best Women’s International Cricketer award दिया था।

Smriti Mandhana का Boy Friendसबसे कम उम्र के संगीतकार बने थे पलाश मुच्छल

22 मई 1995 में इंदौर में जन्मे पलाश 18 साल की उम्र में बतौर संगीतकार बॉलीवुड में पदार्पण करने वाले सबसे कम उम्र के संगीतकार रहे।  उन्होंने भूतनाथ रिटर्न्स , ढिश्कियाऊं आदि फिल्मों में संगीत दिया है।
फिलहाल पलाश व स्मृति दोनो अपने अपने करियर को परवान चढ़ाने में जुटे हैं। लव कपल जल्द ही मैरिड कपल में कन्वर्ट होने वाले हैं। स्मृति के जन्मदिन के बाद यह कहानी किसी सुखद मोड़ की ओर मुड़ सकती है।

Eid al-Adha : बकरीद के दिन बकरा काटने के खिलाफ शुरू हुआ WAR

Leave A Reply

Your email address will not be published.

×

Hello!

Click one of our contacts below to chat on WhatsApp

× Hello!