Fasal Mein Jaan Basal के सहारे फिर मैदान में निरहुआ

लोकसभा चुनाव हारने के बाद निरहुआ का Fasal Mein Jaan Basal गाना हुआ हिट

24
दिनेश लाल यादव निरहुआ आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव 2024 भले ही हार गए हों, पर फैंस के बीच उनका जलवा पूरी तरह बरकरार है। दिनेश लाल यादव निरहुआ की नई फिल्म Fasal का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। इस बीच Fasal Movie का एक गाना Fasal Mein Jaan Basal यूट्यूब पर रिलीज किया गया। इस गाने ने धूम मचा दी है।

Fasal Mein Jaan Basal को तीन दिन में मिले दो लाख से अधिक Views

दर्शकों के बीच दिनेश लाल यादव निरहुआ का जलवा इस कदर है कि उनकी नई फिल्म Fasal का टीजर लांच होने के बाद उसे तीस लाख से अधिक लोगों ने देख डाला। इस बीच इस फिल्म का एक गाना Fasal Mein Jaan Basal है रिलीज किया गया। तीन दिन में इस गाने को दो लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

Fasal Mein Jaan BasalFasal Mein Jaan Basal में आम्रपाली दुबे

Fasal Mein Jaan Basal गाने में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे भी मुख्य भूमिका में हैं। आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। इसके साथ ही आम्रपाली ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है।

खेती किसानी से जुड़ा है Fasal Mein Jaan Basal गाना

Fasal Mein Jaan Basal गाना एकदम देसी अंदाज में फिल्माया गया है। इस गाने में खेतों में हल चला रहे किसान साथियों के साथ निरहुआ और आम्रपाली दिखाए गए हैं। इस गाने में जहां किसान के लुक में दिनेशलाल यादव निरहुआ सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं तो वहीं ग्रामीण औरत के देसी लुक में आम्रपाली दुबे भी कमाल की लग रही हैं. गाने के फिल्मांकन की बात करें तो यह गाना एकदम देसी स्टाइल में गांव देहात के लोकेशन पर शूट किया गया है. इस गाने में पति-पत्नी बने निरहुआ और आम्रपाली ने सबका दिल जीत लिया है.

आलोक कुमार व कल्पना ने गाया है Fasal Mein Jaan Basal 

भोजपुरी फिल्म फसल के इस गाने Fasal Mein Jaan Basal को कल्पना पटवारी और आलोक कुमार ने गाया है। इसका संगीत ओम झा ने दिया है. श्रेयस फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म फसल के निर्माता हैं प्रेम राय व निर्देशन किया है पराग पाटिल ने। फिल्म फसल की कहानी पराग पाटिल ने लिखी है जबकि पटकथा और संवाद राकेश त्रिपाठी व पराग पाटिल ने लिखा है. फिल्म के गीत अरविंद तिवारी, प्यारेलाल यादव , विमल बावरा व विजय चौहान ने लिखे हैं जिन्हें संगीतबद्ध किया है ओम झा व आर्या शर्मा ने, उन्हें सुरों से सजाया है आलोक कुमार, कल्पना पटवारी, नीलकमल सिंह, प्रिया सिंह राजपूत, ममता राउत व शिल्पी राज ने.

Box Office पर टिक नहीं पा रही Rang De Basanti

Leave A Reply

Your email address will not be published.

×

Hello!

Click one of our contacts below to chat on WhatsApp

× Hello!