Salman Khan House Firing: लॉरेंस बिश्नोई के भाई का दावा, ‘यह तो सिर्फ ट्रेलर था’,

ली सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी, विपक्ष हुआ हमलावर

18
Salman Khan House Firing: सलमान खान के घर पर रविवार सुबह कई राउंड फायरिंग हुई। बाइक पर आए अज्ञात हमलावरों ने सलमान खान के बांद्रा स्थित फ्लैट की बालकनी को निशाना बना कर कई राउंड गोलियां चलाई। इस फायरिंग की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से फोन पर बात की और पूरी सुरक्षा का आश्वासन दिया। उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फणनवीस ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। दूसरी ओर विपक्ष इस घटना को लेकर सरकार पर हमलावर रहा।
SALMAN ATTACK

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली घटना की जिम्मेदारी 

जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (LAWRENCE BISHNOI) के भाई अनमोल बिश्नोई ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली है. लॉरेंस का भाई अनमोल अमेरिका में मौजूद है. उसने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग का जिम्मा लिया है. उसने कहा है कि सलमान हमने ये हमला तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया था. यह हमारी पहली और आखिरी वार्निंग है.
SALMAN KHAN ATTACK
पुलिस ने बताया कि मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट्स’ के बाहर सुबह करीब पांच बजे दो व्यक्तियों ने पांच गोलियां चलाईं और भाग गए. इसमें से एक गोली सलमान के बालकनी में मिली। सलमान का घर इसी अपार्टमेंट में है. पुलिस फिलहाल घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.  घटना के बाद पुलिस ने उनके आवास के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी है.

‘हमने सिर्फ ट्रेलर दिखाया, अब गोली घर पर नहीं चलेगी’

अनमोल ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है, “ॐ जय श्री राम, जय गुरुजी जम्भेश्वर, जय गुरु दयानंद सरस्वती, जय भारत. हम अमन चाहते हैं. जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही. सलमान खान हमने ये तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो. यह पहली और आखरी वार्निंग है. इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेगी.”

पोस्ट में आगे कहा गया, “तुमने दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान मान रखा है, बाकी ज्यादा बोलने की हमें आदत नहीं है. लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, गोल्डी बराड़ ग्रुप, काला जठेड़ी ग्रुप.”

सलमान को पिछले साल मिली थी धमकी

पिछले साल मार्च में सलमान के ऑफिस में एक ईमेल आया था, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में गस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और एक अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. ईमेल में कहा गया था कि सलमान ने लॉरेंस बिश्नोई द्वारा एक समाचार चैनल को दिया गया इंटरव्यू को देखा होगा और अगर नहीं देखा है तो उन्हें वह देखना चाहिए. अगर खान इस मामले (काला हिरण केस) को बंद करना चाहते हैं, तो उन्हें गोल्डी भाई से आमने-सामने बात करनी चाहिए.

विपक्ष हुआ हमलावर

सलमान के घर हुई फायरिंग को लेकर विपक्ष ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ हमला बोल दिया। शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट के संजय राउत ने प्रदेश के गृहमंत्री पर निशाना साधा। कहा कि गृहमंत्री चुनाव में व्यस्त हैं और प्रदेश की कानून व्यवस्था भगवान भरोसे है। प्रियंका चतुर्वेदी ने भी प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

×

Hello!

Click one of our contacts below to chat on WhatsApp

× Hello!