साउथ की फिल्मों की सनसनी Tamannaah Bhatia फिर क्यों हुई Viral, जानिए यह है वजह

26 अप्रैल को रिलीज होने वाली नई फिल्म Aranmanai 4 से ज्यादा इस वजह से चर्चा में आईं Tamannaah Bhatia

122

नई फिल्म Aranmanai 4 की रिलीज को लेकर सुर्खियों में रही Tamannaah Bhatia 

साउथ की सुपर स्टार तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। Tamannaah Bhatia पिछले दिनों अपनी नई फिल्म Aranmanai 4 (अरनमनई 4) की वजह से सुर्खियों में थी। पिछले सप्ताह उनकी इस फिल्म का गाना अचाचो यूट्यूब पर रिलीज हुआ था। यह गाना तेलुगु में ‘पंचुको’ के नाम से रिलीज किया गया।निर्देशक सुंदर सी की हॉरर कॉमेडी ‘अरनमनई 4’ के गाने ‘अचाचो’ में तमन्ना भाटिया और राशी खन्ना डांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने को अभी तक चार लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। यह फिल्म का प्रोमो गाना है। इसमें तमन्ना और राशी की दिलकश अदाओं पर फैंस फिदा हो गए हैं। इस डांस नंबर में हिपहॉप तमिझा का संगीत, विग्नेश श्रीकांत के बोल और खरेस्मा रविचंद्रन के स्वर हैं।

tamannaah bhatia
फिल्म के निर्माता खुशबू सुंदर ने बताया कि यह फिल्म “अरनमनई 4 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है।” अरनमनई 4 तेलुगु में ‘बाक’ के नाम से रिलीज हो रही है, जिसका नाम फिल्म के भूत के नाम पर रखा गया है। फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में एक ट्रेलर जारी किया जिसमें फिल्म की कहानी की झलक मिली।

IPL के अवैध प्रसारण केस में फंसी Tamannaah Bhatia

साउथ की सनसनी Tamannaah Bhatia अपने फिल्मी करियर से ज्यादा इस समय MAHADEV Betting App से जुड़े केस के चलते चर्चा में हैं। एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने समन भेजा है। इसमें आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग को लेकर आरोप लगाए गए हैं।tamannaah bhatiya in fairplay app
गौरतलब है कि महाराष्ट्र साइबर सेल ने वायकॉम की शिकायत पर फेयर प्ले ऐप के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. वायकॉम ने शिकायत में दावा किया है कि फेयर फ्ले ने आईपीएल 2023 की स्क्रीनिंग अवैध तरीके से की और इसकी वजह से उन्हें नुकसान हुआ.
महाराष्ट्र साइबर सेल ने Fairplay App पर आईपीएल 2023 की इसी अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में अभिनेता तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) को पूछताछ के लिए बुलाया है।

Tamannaah Bhatia को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. तमन्ना ने Fairplay App का प्रमोशन किया था. साइबर पुलिस भाटिया से समझना चाहती है कि आखिर उन्हें फेयर फ्ले के प्रमोशन करने के लिए किसने संपर्क किया, कितनी पेमेंट हुई, किसने की आदि.इस सिलसिले में अभिनेता संजय दत्त को भी 23 अप्रैल को तलब किया गया था, लेकिन वह उनके सामने पेश नहीं हुए थे. इसके बजाय उन्होंने अपना बयान दर्ज करने के लिए दूसरी तारीख मांगी थी।

Mahadev Betting App की जुड़वा एप है Fairplay

दुबई से चलाए जा रहे महादेव बेटिंग एप ने कई फिल्मी सितारों को जांच एजेंसियों की निगरानी में ला दिया है। इसमें बड़े बड़े स्टार शामिल हैं। Fairplay App इसी महादेव एप की जुड़वा एप है। Tamanna Bhatia व संजय दत्त इसी एप के प्रोमोशन से जुड़े रहे हैं।

Tamanna Bhatia की कई फिल्में कतार में

तमन्ना भाटिया की कई फिल्में इस समय कतार में हैं। Aranmanai 4 के पूर्व तमन्ना मलयालम फिल्म बांद्रा में नजर आई थी। इस समय वह नीरज पाण्डेय के एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अतिरिक्त  वह जान अब्राहम के साथ Vedaa फिल्म में नजर आएंगी। तमन्ना के पास स्त्री 2 व Ashok Teja के निर्देशन वाली Odela 2 फिल्म भी कतार में है।

Salman Khan House Firing: लॉरेंस बिश्नोई के भाई का दावा, ‘यह तो सिर्फ ट्रेलर था’,

Leave A Reply

Your email address will not be published.

×

Hello!

Click one of our contacts below to chat on WhatsApp

× Hello!