गेल-डिविलियर्स या कोहली नहीं, इस बल्लेबाज से खौफ खाते थे Gautam Gambhir

रातें खराब करके करनी पड़ती थी प्लानिंग; खुद किया खुलासा

55

Gautam Gambhir ने खुलासा किया है कि बतौर कप्तान उनको Rohit Sharma से काफी डर लगता था। गंभीर के अनुसार रोहित के बल्ले पर लगाम लगाने के लिए वह एक नहीं बल्कि कभी-कभार तीन-तीन प्लान बनाते थे। गंभीर आईपीएल 2024 में केकेआर के मेंटोर की भूमिका निभा रहे हैं और उनकी देखरेख में टीम का प्रदर्शन इस सीजन शानदार रहा है।

मिलिए देश के सबसे Slim Smart Phone Vivo V30e 5G से, जानिए कीमत

Gautam Gambhir की अगुवाई में कमाल कर रही KKR

आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम लाजवाब प्रदर्शन कर रही है। टीम के जोरदार फॉर्म के पीछे गौतम गंभीर का मास्टर माइंड छुपा हुआ है। बतौर मेंटोर KKR की नैया को पार लगा रहे गंभीर का रिकॉर्ड कप्तान के तौर पर भी शानदार रहा। गंभीर ने अपनी कप्तानी में कोलकाता को दो बार चैंपियन बनाया। इस बीच, गंभीर ने उस बल्लेबाज का नाम बताया है, जिससे वह बतौर कैप्टन बहुत घबराते थे।

गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में खुलासा किया कि उनको बतौर कप्तान रोहित शर्मा से काफी डर लगता था। उन्होंने कहा, ” रोहित शर्मा इकलौते बल्लेबाज थे, जिनसे मुझे डर लगता था। इकलौते बल्लेबाज, जिन्होंने मेरी रातों की नींद खराब की। ना क्रिस गेल, ना एबी डिविलियर्स सिर्फ और सिर्फ रोहित। मुझे हमेशा पता रहता था कि रोहित के लिए मेरे पास प्लान ए, प्लान बी और यहां तक प्लान सी भी होना चाहिए, क्योंकि अगर रोहित का बल्ला चलने लगा, तो मुझे नहीं लगता कि कोई भी उनको कंट्रोल कर सकता है।”
Muslim Reservation : मुसलमानों की दीवानी कांग्रेस, भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाकर ही मानेगी

IPL में सिर्फ Rohit Sharma से डरते थे  Gautam Gambhir

केकेआर के पूर्व कप्तान ने आगे कहा, “मैंने आईपीएल में रोहित के अलावा किसी भी बल्लेबाज के लिए प्लान नहीं बनाया। एक समय ऐसा भी था कि मैं विजुअल देखकर कहता था कि प्लान एक ठीक है। हालांकि, रोहित के लिए एक रात पहले मैं सोचता था कि अगर यह प्लान काम नहीं आया, तो मेरे पास एक और प्लान होना चाहिए।”

gautam-gambhir-rohit-sharma

IPL 2024 में बोल रहा Rohit का बल्ला

आईपीएल 2024 में रोहित शर्मा का बल्ला जमकर बोल रहा है। इस सीजन हिटमैन ने अब तक 10 मैच खेले हैं और उनके बल्ले से 158.29 के स्ट्राइक रेट से 315 रन निकले हैं। रोहित इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में एक शतक भी जमा चुके हैं। Mumbai Indian के पूर्व कप्तान ने टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दी है।

IRAN ISRAEL CONFLICT :  अब क्या WORLD WAR की घंटी बज गई!

Leave A Reply

Your email address will not be published.

×

Hello!

Click one of our contacts below to chat on WhatsApp

× Hello!